Nothing Phone के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, मिलेगा कमाल का फीचर्स

Nothing Phone के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, मिलेगा कमाल का फीचर्स

Nothing Phone : पारदर्शी डिजाइन वाले स्मार्टफोन और ईयरबड्स बाजार में उतारने वाली नथिंग पहली कंपनी है। जिस कंपनी का लेटेस्ट फोन 2a है। इस लेटेस्ट लॉन्च हुए फोन पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसे किफायती कीमत में बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। यह दैनिक दिनचर्या के काम के साथ-साथ भारी गेमिंग और मल्टी-टास्किंग के लिए फोन है।

Nothing Phone के डिस्काउंट ऑफर

आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जहां यह 29,999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन 6% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद स्मार्टफोन को सिर्फ 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1000 रुपये का अतिरिक्त छूट मिलेगा।

नवीनतम फोन के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले AMOLED पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है। ये मल्टी-टास्किंग फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो प्रोसेसर से लैस है। इसमें 256GB तक स्टोरेज और 12GB तक रैम है। वहीं फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है जो 50+50MP के दो कैमरा सेंसर ऑफर करता है। यहां सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *