AI गर्लफ्रेंड विज्ञापन प्लेटफॉर्म पर दे रहे दिखाई, इस पर मेटा का क्या है कहना

AI गर्लफ्रेंड विज्ञापन प्लेटफॉर्म पर दे रहे दिखाई, इस पर मेटा का क्या है कहना

AI तकनीक हर पल इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। नई और उन्नत तकनीक के इस युग में डिजिटल प्रेम की अवधारणा भी सामने आई है। वास्तविकता के विपरीत एआई गर्लफ्रेंड इंटरनेट यूजर्स को लुभा रही हैं। यहां तक ​​कि लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी एआई गर्लफ्रेंड से संबंधित विज्ञापन दिखा रहे हैं।

एआई गर्लफ्रेंड विज्ञापन मेटा प्लेटफॉर्म पर दे रहे दिखाई

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये विज्ञापन मेटा के लोकप्रिय प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर पर देखे जा रहे हैं। जो विज्ञापन नीति का उल्लंघन कर रहे हैं कंपनी की नीति वयस्क सामग्री पर रोक लगाती है। इसमें ऑनलाइन यूजर्स की दिलचस्पी लगातार बढ़ रही है। डिजिटल प्रेम का कॉन्सेप्ट हर किसी को पसंद आ रहा है।

AI को लेकर मेटा का क्या कहना है ?

यूजर्स को उत्तेजक मुद्रा में कम कपड़े पहने महिलाओं की एआई-जनरेटेड छवियां दिखाई जाती हैं। इसके अतिरिक्त, इन विज्ञापनों की सामग्री यौन रूप से विचारोत्तेजक मैसेजिंग चैटबॉट्स से संबंधित है. इस मामले पर मेटा के प्रवक्ता रयान डेनियल ने कहा कि हमने ऐसे विज्ञापनों की पहचान की और उन्हें हटाना शुरू कर दिया। हम अपनी नीतियों का उल्लंघन करने वाली प्रतिक्रियाओं और विज्ञापनों की पहचान करने के लिए अपने सिस्टम में लगातार सुधार कर रहे हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *