Apple Let Loose इवेंट में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया बड़ा सरप्राइज

 Apple Let Loose इवेंट में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया बड़ा सरप्राइज

 Apple iPhone 16 सीरीज के लॉन्च से पहले आज Let Loose इवेंट में ग्राहकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आया है। इस इवेंट में लवर्स के लिए न्यू जेनरेशन iPad मॉडल लॉन्च कर सकती है। नए मॉडल पहले की तुलना में पतले, बड़े और अधिक शक्तिशाली फीचर्स से भरपूर होंगे। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।

जानिए कब शुरू होगा इवेंट ?

7 मई 2024 यानी आज भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा, जो 30 मिनट तक चलने की उम्मीद है। अगर आप घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक साइट एप्पल TV और एप्पल के आधिकारिक YouTube चैनल पर की जाएगी।

Apple Let Loose इवेंट में हो सकते हैं लॉन्च

इवेंट में ग्राहकों के लिए iPad Pro और iPad Air के नए मॉडल, नई Apple पेंसिल और नया मैजिक कीबोर्ड लॉन्च किया जा सकता है। iPad Air का नया 12.9 इंच वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा कंपनी इन मॉडल्स में लेटेस्ट प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है। पहली बार iPad मॉडल OLED स्क्रीन के साथ लॉन्च हो सकते हैं। इसमें M4 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। नए मॉडल्स में ग्राहकों को बेहतर परफॉर्मेंस के साथ-साथ AI फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Also Read : Xiaomi मार्केट में ला रही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट वाला फोन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *