Wi-Fi लगवाने पर स्मार्ट टीवी से लेकर प्रोजेक्टर मुफ्त, देखें ऑफर

Wi-Fi लगवाने पर स्मार्ट टीवी से लेकर प्रोजेक्टर मुफ्त, देखें ऑफर

Wi-Fi : अगर आप वाईफाई लगवाने पर इन योजनाओं की खरीद पर Smart टीवी से लेकर प्रोजेक्टर तक सब कुछ मुफ्त है। एक्सिटेल के पास ऐसे दो प्लान हैं और इन्हें बिग स्क्रीन प्लान नाम दिया गया है। ये प्लान कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए लॉन्च किए हैं। नए प्लान की कीमत 1,299 रुपये और 1,499 रुपये है और दोनों हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ आते हैं। जिसमें आपको हाई-स्पीड इंटरनेट, TT सब्सक्रिप्शन, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट TV या एचडी प्रोजेक्टर पा सकते हैं।

Wi-Fi : Excitel 1,299 Plan

यह प्लान 400Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है। यह अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। प्लान में आपको 16OTT सब्सक्रिप्शन और 550 से ज्यादा फ्री लाइव TV चैनल ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान को खरीदने पर वायबोर 32-इंच मार्ट फ्रेमलेस HD क्लाउड टीवी भी देगी। इस प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार, SonyLIV और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

Wi-Fi : Excitel 1,499 Plan

1,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 400Mbps स्पीड के साथ आता है। यह 16OTT सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। 550 से अधिक लाइव टीवी टीवी चैनल पेश किए जाते हैं। इस प्लान को खरीदते समय कंपनी EGate K9 Pro-Max एंड्रॉइड प्रोजेक्टर भी ऑफर कर रही है और वह भी बिल्कुल मुफ्त। यूजर्स इसके लिए नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

Also Read : Instagram पर रील डिलीट होने पर क्या करें ? ऐसे करें रिस्टोर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *