Bhaiyya Ji को लेकर अभिनेता चर्चे में, इस दिन फिल्म होगी रिलीज़

Bhaiyya Ji को लेकर अभिनेता चर्चे में, इस दिन फिल्म होगी रिलीज़

Bhaiyya Ji : मनोज वाजपेई फिल्मों में अपने दमदार किरदार, शानदार डायलॉग्स और धमाकेदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। यह फिल्म उनकी 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ है, जिसको लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने काम और किरदार के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं। ‘मैं एक देसी अभिनेता हूं और इसलिए मुझे वही भूमिकाएं करना पसंद है जो मेरे व्यक्तित्व के अनुकूल हों। भैया जी का किरदार भी एक ऐसा किरदार है जो आपको देश की मिट्टी, परिवार और रिश्तों के बारे में जानने में मदद करेगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर इनका क्या है कहना ?

इन्होने अपने अभिनय से तहलका मचाने वाले मनोज वाजपेयी से 2024 के लोकसभा चुनाव के बारे में भी पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘ओह दिस’ लोकसभा चुनाव… मैं कुछ नहीं कह सकता, आचार संहिता जारी हो गई है भाई। इतना कहने के बाद एक्टर जोर-जोर से हंसने लगे। इस बार फिर से सीरीज नई कहानी और दमदार एक्शन के साथ रिलीज होने जा रही है।

Bhaiyya Ji इस दिन होगी रिलीज़

यह उनकी 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि आप इस एक्टर को पहली बार जबरदस्त एक्शन करते हुए देखने वाले हैं। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार में हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *