Refrigerator को खरीदने का गोल्डन चान्स, यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट

Refrigerator को खरीदने का गोल्डन चान्स, यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट

Refrigerator : गर्मीओं के मौसम में ज्यादातर लोगों को ठंडा पानी पीने की आदत होती है। अगर घर का बना खाना फ्रिज में रखा जाए तो वह खराब नही होता। ऐसे में फ्रिज हर किसी के लिए जरूरी हो जाता है। लेकिन कई बार फ्रिज खरीदना बजट में नहीं होता है। लेकिन आप Amazon के अलावा Flipkart और Chroma से भी खरीद सकते हैं। जहां आपको भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इतना ही नहीं, आप इन्हें नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Godrej 180 L Refrigerator

इस सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर की मूल कीमत 17,500 रुपये थी, इन दिनों आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आप इसे प्लेटफॉर्म से 27% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,690 रुपये में खरीद सकते हैं।

Haier 42L रेफ्रिजरेटर

यह 5 स्टार 2024 मॉडल रेफ्रिजरेटर आपको Amazon पर 30% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 9,490 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, प्लेटफॉर्म पर आपको कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिलता है।

Kelvinator 95 Litres रेफ्रिजरेटर

इस फ्रिज के दो कलर ऑप्शन आपको मिलते हैं जिनमें ग्रे और सिल्वर शामिल हैं। वैसे तो इस फ्रिज की असल कीमत 15,490 रुपये है लेकिन आप इसे Amazon से 23% डिस्काउंट के साथ 11,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *