Latest OS Android 15 का दूसरा बीटा वर्जन का इनमें चल रहा टेस्ट

Latest OS Android 15 का दूसरा बीटा वर्जन का इनमें चल रहा टेस्ट

Latest OS Android 15 का दूसरा बीटा वर्जन जारी कर दिया गया है। इसका मतलब है कि बीटा यूजर्स इस लेटेस्ट ओएस के फीचर्स को आजमा सकते हैं। शुरुआती चरण में बीटा टेस्टिंग के लिए कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स को ही चुना गया है। इन तीन स्मार्टफोन में नवीनतम ओएस अपडेट आज़माया जा सकता है।

Latest नथिंग फोन (2a)

सबसे पहले नाम आता है नथिंग फोन (2a) फोन की शुरुआती कीमत 23,999 रुपये है। यह एंड्रॉइड 15 बीटा परीक्षण कार्यक्रम के लिए एक बजट डिवाइस है। यह नथिंग फोन एक अनोखे डिजाइन और GIF लाइटिंग के साथ आता है। यह फोन बिल्ट-इन जेनरेटिव एआई फीचर्स से लैस है।

रियलमी 12 प्रो+

इसके दूसरे नंबर पर Realme 12 Pro+ है। यह एंड्रॉइड 15 बीटा टेस्टिंग के लिए एक सस्ता डिवाइस हो सकता है। इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये से कम है. यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस फोन में 64MP पेरिस्कोप ज़ूम लेंस, 120Hz कर्व्ड डिस्प्ले और वेगन लेदर बैक है।

गूगल पिक्सल 6a

Google Pixel 6a Android 15 बीटा टेस्टिंग के लिए तीसरा सबसे सस्ता फोन हो सकता है। यह फ़ोन एक पुराना डिवाइस है, जो नवीनतम OS की बीटा टेस्टिंग के लिए एक विकल्प हो सकता है। इस Google फ़ोन को Android 15 Beta 2 संगत डिवाइस के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। Google के इस फोन में 4410mAh की बैटरी और Google Tensor प्रोसेसर है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *