Xiaomi के डिवाइस मिल रहा हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम, देखें डिजाईन

Xiaomi के डिवाइस मिल रहा हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम, देखें डिजाईन

Xiaomi अपने डिवाइसों के लिए धीरे-धीरे हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम जारी कर रहा है। अब कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए एक और फोन के लिए अपडेट जारी किया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक Mi 10 Pro को चार साल पहले फरवरी में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के समय फोन एंड्रॉइड 10 पर चलता था। हालाँकि, अब फोन को एंड्रॉइड 13 मिलना शुरू हो गया है। इस अपडेट में यूजर्स को नए फीचर्स मिले हैं। अपडेट को वर्जन 1.0.1.0.TJAEUXM के साथ लॉन्च किया गया है।

Xiaomi के फोन में मिल रहा है कई डिजाईन

नई एनिमेशन भाषा आपके डिवाइस के साथ इंटरैक्ट करना सहज और सहज बनाती है। प्राकृतिक रंग फोन के होमपेज को नया लुक देते हैं। इसमें एक नया सिस्टम फ़ॉन्ट है जो कई शैलियों का समर्थन करता है। पुन: डिज़ाइन किया गया मौसम ऐप न केवल आपको महत्वपूर्ण जानकारी देता है, बल्कि यह यह भी दिखाता है कि बाहर कैसा है। नोटिफिकेशन बेस्ड फीचर पहले से बेहतर है।

अब इस स्मार्टफोन मिल रहा कई अपडेट

इसके प्रत्येक तस्वीर आपकी लॉक स्क्रीन पर एक कला पोस्टर की तरह दिख सकती है, जो कई प्रभावों और तेज़ रेंडरिंग द्वारा बेहतर बनाई गई है। यह अपडेट फिलहाल भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी जारी किया जा रहा है। यदि आपके डिवाइस पर अभी तक OTA अपडेट नोटिफिकेशन नहीं आया है, तो आप सेटिंग्स> फ़ोन के बारे में> MIUI 14 पर टैप करके मैन्युअल रूप से जांच कर सकते हैं।

Also Read : Whatsapp ने रिकॉर्ड तोड़ अपने भारतीय यूजर्स का अकाउंट किया बैन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *