Vivo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा मिड-रेंज वाला V40 Lite स्मार्टफोन

Vivo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा मिड-रेंज वाला V40 Lite स्मार्टफोन

Vivo जल्द ही एक आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन V40 Lite लॉन्च करने जा रहा है। जिसे हाल ही में ब्लूटूथ SIG और GCF सर्टिफिकेशन में देखा गया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक जाने-माने टिप्सटर सुधांशु अंबो ने यह जानकारी साझा की है। जिसमें फोन IMEI डेटाबेस में सामने आया था। इस नई रिपोर्ट में फुल डिजाइन के साथ-साथ फुल स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया गया है। यह V40 Lite का ग्लोबल वेरिएंट है जो यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया मॉडल हो सकता है।

Vivo V40 Lite स्पेसिफिकेशन

इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 आधारित फनटच ओएस कस्टम स्किन पर चलेगा। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। यह फोन 8GB वर्चुअल रैम को सपोर्ट करेगा। ये स्मार्टफोन 5,500mAh की बड़ी बैटरी है जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नए आगामी स्मार्टफोन का कैमरा

वहीं कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और पीछे की तरफ 2MP का सेंसर होगा। वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल सिम सपोर्ट, IP64 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस शामिल हैं। इसमें पतले बेज़ेल्स और सेंटर-एलाइन पंच होल कटआउट के साथ कर्व्ड एज डिज़ाइन है। इसका मध्य फ्रेम प्लास्टिक सामग्री से बना है।

Also Read : Commander Karan Saxena इस दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *