iQOO Neo 9 Pro फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें फीचर्स

iQOO Neo 9 Pro फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें फीचर्स

iQOO Neo 9 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदने पर हजारों रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। आइकू ने इस स्मार्टफोन को साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इस फोन के बैक पर प्रीमियम डिजाइन वाला लेदर बैक पैनल मिल सकता है। आप तीन स्टोरेज वेरिएंट- 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में खरीद सकते हैं।

iQOO Neo 9 Pro की कीमत और ऑफर

इस फोन की शुरुआती कीमत 34,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 38,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसकी खरीद पर 2,000 रुपये तक का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस फोन को 1,697 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर दो कलर ऑप्शन- फ़ाइरी रेड और कॉन्करर ब्लैक में उपलब्ध है।

नए फोन का कैमरा फीचर और बैटरी

इसमें 6.44-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित वीवो के फनटचOS 14 पर चलता है। जिसमें 5,160mAh की दमदार बैटरी है। इसमें चार्जिंग के लिए 120W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। इस फोन में 50MP का मुख्य OIS कैमरा के साथ ही 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा है।

Also Read : Oppo इस दिन ला रहा वॉटरप्रूफ F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *