WhatsApp, Facebook और Instagram का 12बजे से पहले बज गया 12

WhatsApp, Facebook और Instagram का 12बजे से पहले बज गया 12

WhatsApp यूजर रात करीब 11.45 बजे से नहीं संदेश भेज पा रहे थे नहीं प्राप्त कर पा रहे थे। यह मामला रात 11.46 बजे चरम पर पहुंच गया। उसके बाद करीब 21,500 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। जिसमें ऐप्स यूजर ने अपनी तरह-तरह की समस्या बताई। जब कंपनी को इसके बारे में पता चला, तो कहा कि ‘हमें पता चला है कि कुछ लोगों को व्हाट्सएप इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। हम जल्द से जल्द सब कुछ ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हर कोई चैट कर सके।”

रात के 12बजे से पहले मेटा के इन ऐप्प का बज गया 12

WhatsApp की तरह एक और मेटा ऐप इंस्टाग्राम को भी कुछ समय के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यह मामला रात करीब 11.48 बजे शुरू हुआ। जिससे कई यूजर ने रिपोर्ट किया है कि वे अपने फ़ीड को ताज़ा करने या नवीनतम कहानियाँ देखने में असमर्थ हैं। उसके बाद फेसबुक भी रात करीब 11.58 बजे तूल पकड़ लिया, जब करीब 1700 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई।

WhatsApp समेत इन ऐप्प यूजर्स को हुई परेशानी

इस साल यह दूसरी बार है जब मेटा के ये तीन ऐप- व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक बंद हुए हैं। वहीं पिछले महीने भी इन तीनों ऐप्स के यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। यूजर ने बताया कि वे अपने खाते में लॉग इन नहीं कर सके। आपको जानकारी के लिए बता दे की पिछली बार यह समस्या करीब दो घंटे तक रही थी। व्हाट्सएप की बात करें तो आखिरी बार सेवा दो घंटे के लिए 2022 में बंद हुई थी।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *