Motorola Edge 50 Fusion का टीज़र आउट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola Edge 50 Fusion का टीज़र आउट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola Edge 50 Fusion : Edge 50 सीरीज का एक और स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस फोन के रेंडर्स के साथ कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। इस बार फोन का प्रोमो वीडियो भी लीक हो गया है। इसमें फोन के कलर ऑप्शन, बैक पैनल डिजाइन, फ्रंट डिजाइन आदि को दिखाया गया है। वही इसका टीज़र वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है।

Motorola Edge 50 Fusion के कैमरा

टिप्सटर @evleaks ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें इसके तीनों कलर बैलाड ब्लू, पीकॉक पिंक और टाइडल टील वेरिएंट में नजर आ रहा है। यहां फोन का डिजाइन भी नजर आ रहा है। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Edge 50 Fusion का स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी पुष्टि नवीनतम गीकबेंच लिस्टिंग में भी हुई है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 2546GB इनबिल्ट स्टोरेज होगी। वहीं फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फोन की कीमत भारत में 25000 रुपये के आसपास हो सकती है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *