Whatsapp के नए फीचर्स से मिलेगा नया अनुभव और लाइब्रेरी में डायरेक्ट

Whatsapp के नए फीचर्स से मिलेगा नया अनुभव और लाइब्रेरी में डायरेक्ट

Whatsapp इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड और IOS स्मार्टफोन के साथ-साथ विंडोज पीसी और वेब ब्राउज़र पर भी उपलब्ध है। इस इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में कम्युनिटी और ग्रुप चैटिंग, वॉयस नोट्स, स्टिकर्स जैसे फीचर्स भी जोड़े गए हैं। अब यूजर्स के लिए एक बेहद उपयोगी फीचर जोड़ा है। जिसके जरिए फोटो और वीडियो शेयर करना आसान हो जाएगा।

iOS 24.7.75 वर्जन से यूजर्स को नया अनुभव

यह उपयोगी फीचर iPhone यूजर्स के लिए iOS 24.7.75 वर्जन से यूजर्स को फोटो और वीडियो शेयर करने का नया अनुभव मिलेगा। अब अपने iPhone की फोटो लाइब्रेरी तक पहुंचने के लिए केवल एक टैप करना होगा। इसके लिए ऐप में चैट बार के साथ एक शॉर्टकट बटन मिलेगा। इसमें किसी के साथ फोटो या वीडियो शेयर करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले पिन आइकन पर टैप करना होता है। इसके बाद फोटो और वीडियो भेजने का विकल्प आता है।

Whatsapp नए अपडेट में अब डायरेक्ट लाइब्रेरी

नए अपडेट के बाद यूजर्स को कोई भी मध्यवर्ती चरण का पालन नहीं करना होगा। यूजर + बटन पर टैप करके सीधे अपने फोन की लाइब्रेरी तक पहुंच सकेंगे। यह बटन यूजर्स को इंस्टेंट वीडियो मैसेज रिकॉर्ड करने और शेयर करने में सक्षम करेगा। इसके अलावा आप वीडियो पर डबल टैप करके तुरंत फॉरवर्ड और रिवाइंड कर पाएंगे। यदि यह सुविधा आपके iPhone पर उपलब्ध नहीं है, तो आपको इसका नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा।

Also Read : Allu Arjunमना रहे हैं अपना 42वां जन्मदिन, फैन्स का खूब मिल रहा प्यार

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *