Laapataa Ladies की नितांशी गोयल लिस्ट में है टॉप एक्ट्रेस

Laapataa Ladies की नितांशी गोयल लिस्ट में है टॉप एक्ट्रेस

Laapataa Ladies 26 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। OTT पर इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इस फिल्म में नितांशी गोयल ने फुल का किरदार निभाया था। इसमें उन्होंने एक लापता दुल्हन की भूमिका निभाई थी। अब उनका नाम भारत की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बन गया है।

Laapataa Ladies की नितांशी गोयल लिस्ट में टॉप एक्ट्रेस हैं

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईबीडी इंडिया की ओर से सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की गई थी। इस लिस्ट में टॉप एक्ट्रेस हैं 17 साल की ‘लापता लेडीज’ स्टार नितांशी गोयल। IMDB ने नितांशी गोयल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मिसिंग लेडीज में फुल के रूप में शानदार प्रदर्शन के साथ इस हफ्ते लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी फीचर में शीर्ष पर अपनी जगह पक्की कर ली है।” उन्होंने पोस्ट को दोबारा शेयर किया और लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद IMBD, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं बहुत आभारी हूं।”

सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में नजर आई लापता लेडीज

इसके साथ ही आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने नितांशी गोयल की एक फोटोशॉप्ड फोटो शेयर की है, जिसमें वह 8 मई से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में नजर आ रही हैं। इसमें लिखा है, “समय के बगीचे में हमारा खिलता फूल” एक फूल है जिसका नाम फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल के किरदार के नाम पर रखा गया है और मेट गाला 2024 की थीम ‘गार्डन ऑफ टाइम’ है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *