Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग की 22 मई को अगली सुनवाई

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग की 22 मई को अगली सुनवाई

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत की जांच पर रिपोर्ट मांगी है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की सुनवाई बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में हुई। जहां न्यायमूर्ति संदीप मार्ने और न्यायमूर्ति नीला गोखल की पीठ ने पुलिस स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज और पुलिस कर्मियों के कॉल डेटा रिकॉर्ड को संरक्षित करने का आदेश दिया।

Salman Khan के घर के बाहर का क्या है मामला ?

गोलीकांड के आरोपी अनुज थापन ने 1 मई को पुलिस हिरासत में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उसकी मां का आरोप है कि बेटे की पुलिस हिरासत में हत्या की गई है। उन्होंने 3 मई को हाई कोर्ट में याचिका दायर कर मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी। अनुज की मां की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि हिरासत में पुलिस ने अनुज की पिटाई की। साथ ही उसे प्रताड़ित किया गया। वहीं, पुलिस का दावा बिल्कुल उलट है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है।

अगली सुनवाई 22 मई को होगी

मृतक आरोपी अनुज की मां रीता देवी के वकीलों ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की पुरजोर मांग की। उन्होंने कहा मौत को 14 दिन बीत चुके हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि वह आंख मूंदकर जांच सीबीआई को नहीं सौंप सकती। सबसे पहले मजिस्ट्रेट जांच और सीआईडी ​​जांच देखी जाएगी। इस मामले की अगली सुनवाई 22 मई को होगी।

Also Read : Samsung जल्द ही 6000mAh बैटरी के साथ करेगा Galaxy M35 को लॉन्च

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *