खिलाड़ी कुमार की अपनी ही चाल पड़ गई उल्टी, टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल!

खिलाड़ी कुमार की अपनी ही चाल पड़ गई उल्टी, टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल!

Tiger Shroff April Fool : अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने सह-कलाकारों का मजाक उड़ाने के लिए मशहूर हैं। अक्षय कुमार कभी अपने को-स्टार को ‘प्रसाद’ कहकर बुलाते हैं और लसान खिलाते हैं तो कभी फोन पर ही अपने को-स्टार को शादी का प्रपोजल दे देते हैं। लेकिन इस बार अप्रैल फूल डे पर खिलाड़ी कुमार का अपना ही दांव उल्टा पड़ गया। टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को अप्रैल फूल बनाया, जिसका मजेदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर ने बनाया अक्षय को अप्रैल फूल

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शर्टलेस टाइगर कोल्ड ड्रिंक की बोतल को जोर-जोर से हिलाते नजर आ रहे हैं। फिर वह बोतल को कुर्सी पर रख देता है और अन्य लोगों के साथ खेलना शुरू कर देता है। इसके बाद अक्षय कुमार दूसरी तरफ से भागते नजर आते हैं। जैसे ही अक्षय जमीन पर कदम रखते हैं, टाइगर कुर्सी की ओर इशारा करते हैं और कोल्ड ड्रिंक मांगते हैं। अक्षय पीछे मुड़ते हैं और टाइगर की ओर कोल्ड ड्रिंक की बोतल बढ़ाते हैं। लेकिन टाइगर कहता है इसे खोलो। अक्षय बोतल खोलने लगते हैं और फिजी कोल्ड ड्रिंक अक्षय के चेहरे पर गिर जाती है, जिसके बाद टाइगर समेत जमीन पर मौजूद बाकी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

अप्रैल फूल वाला अक्षय कुमार का रिएक्शन हुआ वायरल

अप्रैल फूल के बाद अक्षय कुमार के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक है। इसके बाद अक्षय ने बची हुई कोल्ड ड्रिंक को सभी पर डालने के लिए जोर से पलटा। इस वीडियो के साथ टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अक्षय को अप्रैल फूल बनाते हुए एक कैप्शन भी शेयर किया है। टाइगर ने कैप्शन में लिखा ‘अप्रैल फूल बड़े मियां।’ आपको बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *