Vikrant Massey ने क्यों पूरी रात चलाई कार, जानिए क्या है इसकी वजह

Vikrant Massey ने क्यों पूरी रात चलाई कार, जानिए क्या है इसकी वजह

Vikrant Massey की डार्क सस्पेंस थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ‘ब्लैकआउट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। एक्टर सोशल मीडिया पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। विक्रांत मैसी ने फिल्म की शूटिंग को लेकर एक सीन के बारे में बताया कि कैसे एक सीन के लिए उन्हें पूरी रात गाड़ी चलानी पड़ी थी। इसमें उन्होंने लेनी डिसूजा नामक पत्रकार की भूमिका निभाई है, जो स्टिंग ऑपरेशन करने और विभिन्न तरीकों से अपराधों और भ्रष्टाचार को उजागर करने में माहिर है।

Vikrant Massey ने पूरी रात कार चलाई क्यों ?

विक्रांत मैसी ने कहा कि उन्होंने एक सीन शूट करने के लिए पूरी रात गाड़ी चलाई। अभिनेता ने यह भी कहा कि बारिश के कारण गाड़ी चलाना बहुत मुश्किल हो गया, जिससे चुनौती और बढ़ गई। बारिश के कारण बहुत अधिक रखरखाव करना पड़ा जिसके कारण उसे रात भर गाड़ी चलानी पड़ी। हम आपको बता दें कि ‘ब्लैकआउट’ में कई अद्भुत कार पीछा करने वाले दृश्य हैं और वे सभी रात में शूट किए गए थे।

इस फिल्म कैसा था उनका अनुभव ?

विक्रांत ने बताया कि कई बार कार के वाइपर काम नहीं करते। हर बार कार में बैठने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए 360 डिग्री जांच करनी पड़ती थी कि प्रत्येक कैमरा सही ढंग से स्थापित किया गया है और प्रत्येक उपकरण अपनी जगह पर था। एक्टर ने कहा, ‘सबसे मुश्किल काम उपकरणों को सुरक्षित रखना था। यह न केवल अभिनेताओं के लिए बल्कि क्रू के लिए भी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि आप पूरी रात शूटिंग करते हैं जो मानसिक और शारीरिक रूप से थका देने वाला होता है और यह आपके शारीरिक चक्र को बदल देता है। रोडब्लॉक, एक्शन सीक्वेंस और दुर्घटनाग्रस्त कारों को शूट करना मुश्किल था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *