Bade Miyan Chote Miyan एडवांस बुकिंग में कमाई दो सौ करोड़ रूपये

Bade Miyan Chote Miyan एडवांस बुकिंग में कमाई दो सौ करोड़ रूपये

Bade Miyan Chote Miyan : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। जिसकी एडवांस बुकिंग ने तहलका मचा दिया है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से चल रही है। जिसका कलेक्शन सामने आने से पता चल रहा है की फिल्म पहले दिन जोरदार कमाई करने वाली है।

Bade Miyan Chote Miyan एडवांस बुकिंग ने छोड़ी छाप

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मिया’ ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन 12000 से ज्यादा टिकटें बेचीं और 200 करोड़ रुपये कमाई की है। यह 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन की ‘मैदान’ भी रिलीज हो रही है।

बड़े पर्दे पर 10 अप्रैल को दो फिल्म

वहीं अब दोनों फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।  ये दोनों फिल्में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएंगी। बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले बशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है। अजय देवगन की ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *