Sanjay Dutt ने लोकसभा चुनाव के अफवाह पर तोड़ी चुप्पी

Sanjay Dutt ने लोकसभा चुनाव के अफवाह पर तोड़ी चुप्पी

Sanjay Dutt ने 2024 के लोकसभा चुनाव हरियाणा से लड़ने की चल रही अफवाह पर सच्चाई का खुलासा कर अपने एक्स प्रोफ़ाइल पर एक पोस्ट किया। इसके अलावा संजय दत्त ने अपने बयान में ये भी कहा कि अगर वो राजनीति में आते तो ये जानकारी खुद देते। उनके पिता और अभिनेता सुनील दत्त मुंबई में सांसद और मंत्री थे। जिनका खास नाता उनकी पैतृक घर हरियाणा के जमुनानगर में है।

Sanjay Dutt ने इलेक्शन को लेकर तोड़ी चुप्पी

अभिनेता ने सोमवार दोपहर राजनीति में शामिल होने की अफवाहों पर सफाई दी। जिसमें लिखा, ‘मैं राजनीति में आने की सभी अफवाहों को खत्म करना चाहता हूं। मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अगर मैंने राजनीतिक क्षेत्र में उतरने का फैसला किया होता तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होता।’ कृपया अफवाहों से बचें।

उनके पिता मनमोहन सरकार में रह चुके हैं मंत्री

एक्टर के पिता कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री थे और उनकी बहन प्रिया दत्त भी सांसद बनीं। हरियाणा की करनाल सीट पर कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारना चाहती है। इसीलिए संजय दत्त का नाम चर्चा में है। इसके अलावा, अभिनेता ने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के लिए प्रचार करने के लिए कई बार हरियाणा का दौरा किया था। लेकिन अब एक्टर ने खुद ऐसी सभी खबरों का खंडन कर दिया है।

Also Read : Rahul के साथ डांस करती नजर आई Shraddha Kapoor, देखें विडियो

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *