MP News : दमोह में BJP पार्टी से नाराज होकर कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

MP News : दमोह में BJP पार्टी से नाराज होकर कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

MP News : 19 अप्रैल को दमोह के इमलाई गांव में PM नरेंद्र मोदी की सभा हुई थी। जहां शनिवार को बीजेपी पदाधिकारियों ने पार्टी  से इस्तीफा दे दिया। गांव की समस्याओं से नाराज होकर दर्जनों कार्यकर्ता और नेता भाजपा कार्यालय पहुंचे। और जिला अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों की अनुपस्थिति में अपना इस्तीफा दीवार पर चिपका दिया।

गांव में क्या है समस्या ?

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमलाई गांव में पानी की गंभीर समस्या है। भीषण गर्मी में लोग पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं। इस विषय पर वे कई बार कलेक्टर और स्थानीय विधायक जयंत कुमार मलैया को ज्ञापन दे चुके हैं। जिस पर जयंत मलैया और कलेक्टर ने नगर पालिका को समस्या दूर करने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं, लेकिन मनमानी के कारण कुछ नहीं हुआ।

MP News : क्यों दिया इस्तीफा ?

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी के नाम सौंपे गए सामूहिक इस्तीफे में उल्लेख किया गया है कि वह पार्टी छोड़ रहे हैं। सामूहिक त्याग पत्र में कहा गया है कि बूथ संख्या 32, 33 एवं 34 इमलाई गांव में स्थित है। इन सभी बूथों के सक्रिय कार्यकर्ता और बूथ प्रभारी, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं। जो बहुत ही इमानदारी से हर चुनाव में BJP को जीत दिलाई। उसके बावजूद भी यहां की समस्या के समाधान में कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी गयी। इसलिए हम सभी पदाधिकारी सामूहिक रूप से भाजपा से इस्तीफा दे रहे हैं।

इन्होंने पार्टी से दे दिया इस्तीफा

इमलाई के उपसरपंच एवं शक्ति केन्द्र संयोजक रमेश श्रीवास्तव, भरत अहिरवार, रवीन्द्र अहिरवार, धर्मेन्द्र पटेल, अजय पटेल, तरूण पटेल, सलमान खान, शिवचरण पटेल, याकूब खान, अलीमुद्दीन खान, किशन पटेल, ब्रजेन्द्र पटेल, लालमन पटेल, रवीन्द्र पटेल, रवीन्द्र पटेल, रबीउल आशिर। बाबूलाल पटेल, राजा पटेल, विनोद पटेल, रुस्तम खान समेत दर्जनों लोगों ने इस्तीफा दे दिया।

Also Read : Android 15 में मिलेगा कूलडाउन फीचर, बिना नेटवर्क भी करता है वर्क

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *