सिंगरौली में अग्रहरि समाज होली मिलन महोत्सव का आयोजन हुआ

सिंगरौली में अग्रहरि समाज होली मिलन महोत्सव का आयोजन हुआ

होली मिलन समारोह का आयोजन होली सौहार्द्र और आपसी प्रेम का संदेश देता है – श्री सुरेश अग्रहरि

सिंगरौली~: प्रदेश संगठन के नेतृत्व में सिंगरौली जिले के मोरवा होटल जीएस ग्रांड में अग्रहरि होली मिलन महोत्सव का आयोजन हुआ जिसमें कई सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों के साथ अग्रहरि समाज द्वारा सामाजिक सौहार्द और प्रेम का प्रतीक रंगोत्सव के अवसर पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमे फूलों और गुलाल की होली खेलकर होली मिलन समारोह का शुभारंभ परम्परागत स्वागत गीतों को गा कर प्रदेश संरक्षक श्री विंदेश्वरी अग्रहरि ने किया।
प्रदेश अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रहरि के आदेश व प्रदेश संरक्षक श्री विंदेश्वरी अग्रहरि के सहमति सिंगरौली जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्र अग्रहरि मार्गदर्शन में युवा जिला अध्यक्ष सीएस श्री अभिनाश अग्रहरि व उनकी स्वजातीय सहयोगियों द्वारा किया गया, कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री शीतला अग्रहरि ने किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिंगरौली विधान सभा क्षेत्र के विधायक श्री रामनिवास शाह व राजाराम केशरी प्रदेश प्रवक्ता श्री नवीन अग्रहरि कटनी प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री पंकज अग्रहरि जबलपुर श्री जवाहर लाल दुद्धी सोनभद्र उपस्तिथि रहे।
वही संपूर्ण कार्यक्रम का मंच संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष श्री देवेन्द्र अग्रहरि ने किया।
अग्रहरि समाज की होली मिलन महोत्सव में अन्य प्रदेशों से आयेहुए कई अतिथियों ने समाज के उत्कृष्ट बच्चों बच्चियों को सम्मानित करते हुए ऊर्जावान प्रदेश अध्यक्ष के समाज के प्रति त्याग समर्पण और कार्यक्रम का बखान किया।
होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रहरि ने कहा कि होली सिर्फ त्यौहार ही नहीं है अपितु पाप पर पुण्य की विजय और अधर्म पर धर्म की विजय का भी त्यौहार है पौराणिक कथा है कि भक्त प्रहलाद की हत्या के नियत अपनी बहन होलिका को चिता पर प्रहलाद को बैठाया लेकिन भगवान नारायण की कृपा से होलिका ही जल गई और भक्त प्रह्लाद जी बच गए। इसी के साथ श्री अग्रहरि ने कहा की यह सिर्फ होली महोत्सव ही नही है यहां उपस्थित सभी स्वजातीय बंधुओ को जागृत करना और समाज के हित में कार्य करने की प्रेरणा देना भी है उन्होंने कहा की अहंकार को त्याग कर स्वयं को पहचाने आत्म शक्ति को पहचाने पृथ्वी पर आने का कुछ उद्देश्य हो समाज के प्रति सगज रहे और समाज के हित में जितना हो सके कार्य करें।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *