सिंगरौली में दिल्ली से बढ़कर अपराध नहीं, मैं दिल्ली में रहकर आयी हूं: पुलिस अधीक्षक

सिंगरौली में दिल्ली से बढ़कर अपराध नहीं, मैं दिल्ली में रहकर आयी हूं: पुलिस अधीक्षक

सिंगरौली~:  सिंगरौली जिलों में नवनियुक्त पुलिस कप्तान श्रीमती निवेदिता गुप्ता से अभिनय साक्षात्कार करने गए जिलों में हो रही आपराधिक घटनाओं पर चर्चा। चंद दिनों के भीतर जिले में घटी हत्याओं की घटनाएं लूट और बलात्कार की घटनाओं पर चर्चा के दौरान श्रीमती गुप्ता ने कहा कि ‘सिंगरौली में दिल्ली से कोई भी अपराध नहीं है। मैं दिल्ली में आया हूं Ó
उल्लेखनीय है कि गत दिवस बरगवां थाना क्षेत्र में एक महिला से बलात्कार की घटना तथा एक अबोध भिक्षुक की हत्या की घटना, चंद दिन पहले चितरंगी में 90 हजार माचिस की लूट एवं एक महिला से बलात्कार की घटना अंडर फीमेल की गला राइटर हत्या और उसकी बेटी पर प्राणघातक हमला जैसी घटनाओं पर चर्चा पुलिस पर चर्चा करते हुए श्रीमती गुप्ता ने इन घटनाओं को बहुत सारे मित्रों में लिया। सामुहिक है कि मालदीव थाना क्षेत्र में स्थित लोमहर्षक घटना की पतासाजी में अभी तक चार बदमाशों की पुलिस ने पहचान नहीं की है।
मित्रा ने कहा कि वे अपने संबंधित पुलिस दस्तावेजों में इसकी जानकारी देते हैं। जिलों में जिस तरह के औद्योगिक औद्योगिकरण के कारण अपराध में जिस तरह के गुणात्मक वृद्धि हो रही है वह चिंता का विषय है। नौकरानियों ने नौकरानी के गुप्तांगों से लेकर अन्य कई प्रश्न पूछे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *