बल्कर व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो की घटना स्थल पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

बल्कर व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो की घटना स्थल पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

एक बाइक में तीन लोग थे सवार सड़क हादसे में तीनों की हुई मौत अस्पताल में मचा बवाल

सीधी ~:   सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत 5 अक्टूबर 2024 की रात 9:00 बजे के आसपास एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सरदा के पास गजरा टोला से एक मोटरसाइकिल में सवार होकर तीन युवक बहरी थाना क्षेत्र के चंदवाही गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे कि जैसे ही न्यू राजपूत ढाबा के समीप पहुंचे की सिंगरौली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बलकर वाहन ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी।

दो युवकों की घटनास्थल पर मौत तीसरे ने अस्पताल में तोडा दम

इस भीषण हादसे में दो युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जहां पुलिस के द्वारा घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती कराया गया परंतु सही समय से उपचार न होने की वजह से तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया।

परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

सही समय से युवक को उपचार न मिलने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में काफी हंगामा भी किया है वहीं आज सुबह तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी हाउस भेज दिया गया।

मृतकों के नाम इस प्रकार से हैं:

1. मनीश यादव पिता मंगल यादव
2. मुकेश यादव पिता देवराज यादव
3. प्रकाश यादव पिता संजय यादव सभी निवासी ग्राम गजरा टोला थाना कोतवाली जिला सीधी के हैं।

ड्राइवर के खिलाफ मामला हुआ पंजीबद्ध

घटना होते ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया वहीं बहरी पुलिस बलकर वाहन को जप्त कर ड्राइवर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *