Ather Rizta की प्री-बुकिंग शुरू, देखें फैमिली स्कूटर की डिजाईन और फीचर्स

Ather Rizta की प्री-बुकिंग शुरू, देखें फैमिली स्कूटर की डिजाईन और फीचर्स

Ather Rizta Electric : भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Ather Energy अगले महीने एक बड़ा सरप्राइज देने जा रही है। 6 अप्रैल को एथर कंपनी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर रिज्टा को लॉन्च करेगी। कंपनी इसे फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर के तौर पर लॉन्च करेगी। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 999 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। एथर रिज्टा के विज्ञापन बिलबोर्ड में भी कंपनी ने बड़ी सीटों को काफी महत्व दिया है।

एथर रिज़्टा होगा फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर

एथर का मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450S एक बेहद लोकप्रिय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है।  Ather Rizzta 450S से आकार में बड़ी होगी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉम्पैक्ट और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आता है। रिज़्टा को बड़े फ़्लोरबोर्ड और ऐसे डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा जो आपको पूरी तरह से आरामदायक सवारी का अनुभव देगा। एथर रिज़्टा को पिछले कुछ महीनों से टेस्ट के दौरान देखा जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पावरफुल होगा। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ather Rizzta में 2.9kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस बैटरी पैक का उपयोग 450S में भी किया जाता है।

एथर रिज़्टा के साथ आयेगा हेलो हेलमेट

Ather 450X की तरह Ather Rizta को 2.9kWh बैटरी पैक के साथ दो वेरिएंट में पहला एलसीडी डैश वाला एक सस्ता संस्करण हो सकता है। रिज़्टा पर दूसरे वेरिएंट के रूप में एक टचस्क्रीन टीएफटी कंसोल उपलब्ध होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि इसमें चार्जिंग सॉकेट की सुविधा होगी। यह फीचर हेलो हेलमेट पर दिया जा सकता है। हेलो एथर एक नया हेलमेट है जिसे इस इवेंट में पेश किया जा सकता है। इस हेलमेट को बनाने पर कंपनी काम कर रही है। एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए एक नए सॉफ्टवेयर पर काम कर रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *