हुंडई ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में दिखाया Santa Cruz, देखें क्या है खास फीचर्स

हुंडई ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में दिखाया Santa Cruz, देखें क्या है खास फीचर्स

Santa Cruz : हुंडई ने हाल ही में न्यूयॉर्क ऑटो शो में 2025 Santa Cruz से पर्दा उठाया और कहा की यह गर्मियों में अमेरिकी डीलरशिप में पहुंच जाएगा। नए अपडेट को देखते हुए Santa Cruz के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव किए गए हैं। इसके फ्रंट फेसिया में बदलाव किया गया है। इसमें नई अपडेटेड ग्रिल, अलॉय व्हील और डेटाइम रनिंग लैंप भी मिलते हैं। इंटीरियर को 2025 हुंडई टक्सन के साथ साझा किया गया है, जिसे न्यूयॉर्क ऑटो शो में भी दिखाया गया था।

Santa Cruz के फीचर्स

इसमें एक नया पैनोरमिक फोल्डेबल डिस्प्ले है जो वैकल्पिक 12.3-इंच ड्राइवर सूचना क्लस्टर और उपलब्ध 12.3-इंच ऑडियो-वीडियो नेविगेशन (एवीएन) सिस्टम को समायोजित कर सकता है। इसके अतिरिक्त, आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले ऑडियो और HVAC कार्यों के लिए अतिरिक्त भौतिक स्विचगियर को शामिल करके बेहतर एर्गोनॉमिक्स के लिए सेंटर स्टैक नियंत्रणों को फिर से डिजाइन किया गया है। हुंडई ग्लोवबॉक्स के ऊपर एक नया शेल्फ और दो कप धारकों के साथ एक रियर सेंटर आर्मरेस्ट की पेशकश कर रही है।

Santa Cruz का इंजन

2025 Santa Cruz 2.5-लीटर डायरेक्ट-इंजेक्टेड इन-लाइन चार-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 191HP और 245NM का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसके बाद 2.5-लीटर, डायरेक्ट-इंजेक्टेड टर्बोचार्ज्ड इंजन है, जो 281HP और 420NM का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है लेकिन टॉर्क कनवर्टर के बजाय यह डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है। इस इंजन और ट्रांसमिशन कॉम्बो में गियरबॉक्स का मैन्युअल नियंत्रण लेने के लिए स्टीयरिंग व्हील के पीछे पैडल शिफ्टर्स भी मिलते हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *