Airtel अपने यूजर के लिए लाया बेस्ट प्लान, देखें क्या है वैधता और डेटा ?

Airtel अपने यूजर के लिए लाया बेस्ट प्लान, देखें क्या है वैधता और डेटा ?

Airtel अपने यूजर के लिए कई प्लान लेकर आता रहता है। इसके अलावा पुरानी योजना समय-समय पर बदलती रहती है। इसके कई प्लान है जो बेस्ट हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद सस्ता है और इंटरनेट स्पीड भी काफी अच्छी है।

Airtel 39 प्रीपेड प्लान

इसमें आपको 1 दिन वैधता के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। आपको बता दें कि यह केवल 20 जीबी तक ही ऑफर किया जाएगा। इसके इस्तेमाल से इंटरनेट की स्पीड भी धीमी हो जाती है। इसकी स्पीड घटकर 64Kbps हो गई। ऐसे में कम कीमत में यह एक अच्छा विकल्प है।

एयरटेल 29 प्रीपेड प्लान

यह प्लान भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें आपको सिर्फ 2 जीबी डेटा ही मिलता है। वैलिडिटी खत्म होने के बाद आपको प्रति एमबी 50 पैसे का भुगतान करना होगा।

एयरटेल 19 प्रीपेड प्लान

इसमें आपको 1 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 50p/MB की दर से चार्ज लिया जाता है। ये आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। लेकिन बहुत कम डेटा उपलब्ध कराया गया है।

एयरटेल 65 प्रीपेड प्लान

इस रिचार्ज पर आपको 4GB डेटा मिलता है। लेकिन यह एक एक्टिव बंडल प्लान है जो पहले से चल रहे प्लान के साथ उपलब्ध है। आपकी दैनिक योजनाएं खत्म हो जाती हैं, तो आप इसे अपनी सूची में जोड़ सकते हैं। इसके बाद आपको और डेटा ऑफर किया जा सकता है।

Also Read : WhatsApp Ban हो जाए तो क्या करें? भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *