Honor 200 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Honor 200 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Honor 200 सीरीज की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी इस सीरीज को मई के अंत में घरेलू बाजार में लॉन्च करेगी। इस सीरीज़ में 200 और 200 Pro के लॉन्च की अफवाह काफी समय से चल रही है। इस सीरीज के प्रो मॉडल में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 और 200 स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 के साथ लॉन्च हो सकता है। यह सीरीज 27 मई को चीन में रिलीज होने वाली है।

नए स्मार्टफोन में कैसे होंगे कैमरा और डिजाईन

इन दोनों स्मार्टफोन के बीच मुख्य अंतर फ्रंट डिज़ाइन में देखा जा सकता है। मानक मॉडलों पर पंच होल कटआउट और प्रो में पिल शेप नॉच होगा। इसमें डुअल सेल्फी कैमरा होगा। इन दोनों फोन में 50MP का रियर कैमरा होगा। जहां OIS सपोर्ट भी दिया जाएगा। इसका अपर्चर f/1.9 बताया गया है। वहीं फोन में एक टेलीफोटो लेंस होने की भी बात कही गई है जिसमें 50X डिजिटल ज़ूम की सुविधा होगी।

Honor 200 सीरीज के फीचर्स

इस फोन की बैटरी क्षमता 5,200mAh है। जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग होगी। यहां फोन का रियर पैनल डुअल टोन नजर आ रहा है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह ग्लास और फॉक्स लेदर का कॉम्बिनेशन है। जबकि Snapdragon 8s Gen 3 सीरीज का वैनिला मॉडल यानी Honor 200 देखने को मिलेगा। फोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले होगा।

Also Read : RBI साइबर घोटालों से बचने के लिए किया अलर्ट, जानिए कैसे बचें स्कैम से

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *