WhatsApp यूजर की बल्ले-बल्ले, जल्द शुरू हो रहा 1 मिनट तक की स्टोरी

WhatsApp यूजर की बल्ले-बल्ले, जल्द शुरू हो रहा 1 मिनट तक की स्टोरी

WhatsApp यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए लंबे समय से नए फीचर्स जारी कर रहा है। जो पिछले कुछ दिनों में कई नए अपडेट की घोषणा की है। जैसे एक नया थीम अपडेट, कॉल करने के लिए नया कॉल बार, प्रोफ़ाइल स्क्रीनशॉट लेना बंद कर दिया। अब इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है जो आपको स्टेटस के रूप में 1 मिनट लंबा वीडियो अपलोड करने देगा।

WhatsApp पर आने वाले हैं न्यू फीचर्स

मिडिय रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है जो यूजर को स्टेटस अपडेट में 1 मिनट के वीडियो अपलोड करने की अनुमति देगा। अभी तक केवल 30 सेकंड तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। इसलिए यह अपडेट उन लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित होने वाला है जो अब तक बड़े-बड़े वीडियो अपलोड कर उन्हें अलग-अलग हिस्सों में शेयर करते हैं।

जल्द ही यूजर्स 1 मिनट तक अपलोड कर सकेंगे स्टोरी

1 मिनट तक के वीडियो शेयर करने का फीचर पहले से ही कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और अब कंपनी ने इसे सभी के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अब आप Google Play Store से Android के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा अपडेट में इस सुविधा का आनंद ले सकते हैं। वहीं आने वाले हफ्तों में इसे और अधिक यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

Also Read : Honor 200 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *