Samsung इंडिया ने बिग टीवी डेज पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, देखें कीमत

Samsung इंडिया ने बिग टीवी डेज पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, देखें कीमत

Samsung इंडिया ने अपने प्रीमियम टीवी पर शानदार डील की घोषणा की है, जिसमें नियो QLED, OLED और क्रिस्टल 4K UHD मॉडल शामिल हैं। ये बिग टीवी डेज पर टी20 क्रिकेट विश्व कप के साथ ऑफर है। इस प्रमोशनल ऑफर के दौरान सैमसंग टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को मॉडल के आधार पर 89,990 रुपये का मुफ्त सेरिफ़ टीवी या 79,990 रुपये का साउंडबार मिल सकता है। इसके साथ ही ग्राहकों को 2,990 रुपये से शुरू होने वाले आसान EMI विकल्प और 20% तक कैशबैक का लाभ मिलेगा।

बिग टीवी डेज पर कब तक उपलब्ध रहेगा ऑफर ?

ये ऑफर सैमसंग, रिटेल स्टोर्स और कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए 1 जून से 30 जून 2024 तक उपलब्ध हैं। ये सौदे 98 इंच, 85 इंच, 83 इंच, 77 इंच और 75 इंच आकार में नियो QLED, OLED और क्रिस्टल 4K UHD रेंज के चुनिंदा मॉडलों पर उपलब्ध हैं। ये NQ8 AI Gen 2 प्रोसेसर पर आधारित Neo QLED 8K श्रृंखला छवि और गुणवत्ता दोनों को बेहतर बनाने, ज्वलंत दृश्य और इमर्सिव ऑडियो प्रदान करने के लिए 256 AI न्यूरल नेटवर्क का उपयोग करती है। Neo QLED 4K लाइनअप NQ4 AI Gen 2 प्रोसेसर और क्वांटम मैट्रिक्स प्रौद्योगिकी सुविधाओं के साथ शानदार 4K रिज़ॉल्यूशन और बेहतर कंट्रास्ट प्रदान करता है।

Samsung की TV में कैसा है फीचर्स ?

सैमसंग के OLED टीवी, दुनिया के पहले बैकलाइट-मुक्त मॉडल, गहरे काले रंग और किसी भी रोशनी में स्पष्ट छवियों के लिए NQ4 AI Gen2 प्रोसेसर का उपयोग करते हैं। ये टीवी स्मूथ मोशन के लिए मोशन एक्सेलेरेटर 144Hz जैसी सुविधाओं के साथ गेमिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यूएचडी टीवी डायनामिक क्रिस्टल कलर टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर दृश्यों के लिए रंग लाते हैं। मोशन एक्सेलेरेटर यह सुनिश्चित करता है कि तेज़ गति वाले एक्शन दृश्य स्पष्ट रहें, जिससे गेमिंग, मूवी और शो देखने का अनुभव बेहतर हो।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *