OnePlus 12 की लॉन्च के बाद लीक हुई वनप्लस 13 की डिटेल, देखें फीचर्स

OnePlus 12 की लॉन्च के बाद लीक हुई वनप्लस 13 की डिटेल, देखें फीचर्स

OnePlus 12 के कुछ ही महीनों बाद वनप्लस 13 के बारे में जानकारी ऑनलाइन लीक होनी शुरू हो गई है। यह शक्तिशाली और एक नया डिज़ाइन पेश करता है। इसमें कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे, खासकर इसके प्रोसेसर और चार्जिंग सपोर्ट में। इसके साथ ही 6000 mAh की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है।

मार्केट में आने वाली नई स्मार्टफोन के फीचर्स

वनप्लस 13 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है, जो इसे एक पावरहाउस बनाने की संभावना है। यह तेज़ गति, अच्छी दक्षता और अच्छे ताप प्रबंधन का वादा करता है। इसके साथ ही कम से कम 12GB रैम और तेज़ UFS 4.0 स्टोरेज होने की भी बात कही गई है। इसके डिस्प्ले में माइक्रो-कर्व्ड WQHD+ पैनल की सुविधा हो सकती है। और डिस्प्ले के नीचे अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है।

OnePlus 12 के सामान कैमरा सिस्टम

इसका कैमरा सेटअप वनप्लस 12 के समान होने की संभावना है, जिसमें 50MP मुख्य सेंसर, 48MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 64MP टेलीफोटो लेंस होगा। लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी ने नए डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग को हटा दिया है। वनप्लस 13 में लगभग 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी होगी। इसे इस साल के अंत में आधिकारिक तौर पर ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read : Samsung इंडिया ने बिग टीवी डेज पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, देखें कीमत

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *