Nothing Phone (2) AI फीचर्स के साथ कब होगा लॉन्च, जाने पूरी डिटेल

Nothing Phone (2) AI फीचर्स के साथ कब होगा लॉन्च, जाने पूरी डिटेल

Nothing Phone (2) को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। अभी जो स्थिति है, उसके अपग्रेडेड स्मार्टफोन के कुछ हफ्तों बाद आने की उम्मीद थी। नथिंग फोन (3) के बारे में हालिया लीक यह संकेत दे रहा कि यह जल्द लॉन्च नहीं होगा। इसके संस्थापक और सीईओ कार्ल पेई ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह अगले साल यानी 2025 में लॉन्च होने वाला है। सामान्य हाई-एंड स्मार्टफोन आमतौर पर हर साल लॉन्च होते हैं, लेकिन इसमें देरी होगी।

AI फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

अगले महीने एक फोन लॉन्च करने और एआई फीचर्स जोड़ने के बजाय, ज्यादातर कंपनियां आजकल यही कर रही हैं। स्मार्टफ़ोन में सिस्टम स्तर पर एकीकृत AI के साथ, अधिक वैयक्तिकृत और गतिशील उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को फिर से परिभाषित करने में समय नहीं लग रहा है। पेई अपने फोन में अधिक एआई फीचर लाकर प्रतिस्पर्धियों से मुकाबला करने की शुरुआत का संकेत दे रहा है।

Nothing Phone (2) की बिक्री रही कम

किसी भी तरह से नथिंग की घोषणा स्पष्ट रूप से उपभोक्ता एआई लाइन के साथ एक कदम आगे बढ़ने का प्रतिनिधित्व करती है, चाहे इसका मतलब कुछ भी हो। यह भी माना जा सकता है कि नथिंग फोन (2) की बिक्री उम्मीद से काफी कम रही और नथिंग फोन (2ए) काफी बेहतर साबित हुआ, इसलिए वह इसे लॉन्च करने का जोखिम नहीं उठाना चाहती थी, क्योंकि इसका सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन (3) था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *