Vivo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Funtouch OS 14 के साथ न्यू स्मार्टफोन

Vivo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Funtouch OS 14 के साथ न्यू स्मार्टफोन

Vivo V40 सीरीज में एक और फोन V40 Lite को सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी दिखाया है। अब कंपनी V40 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को सर्टिफिकेशन डेटाबेस में देखा गया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मोबाइल सीरीज के टॉप मॉडल के तौर पर पेश किया जा सकता है। इस फोन को थाईलैंड की एक सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर V2347 के साथ देखा गया है। साथ ही फोन को पहले यूके सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है।

आगामी फोन में कितना और कैसा होगा कैमरा ?

अगर कंपनी फोन को रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश करती है तो फोन में 6.78-इंच 120Hz डिस्प्ले मौजूद होगा। इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 4500 निट्स होगी। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का रियर मेन कैमरा होगा। इसमें 50MP 2X ऑप्टिकल ज़ूम सेंसर भी होगा। वहीं फोन 5000mAh बैटरी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दे सकती है।

Vivo के इस स्मार्टफोन में कैसा है फीचर्स ?

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ SoC के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें 8GB, 12GB और 16GB रैम विकल्प हो सकते हैं। वहीं इसके स्टोरेज की बात करें तो इसे 256GB और 512GB वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में कहा जा सकता है कि यह Android 14 के साथ Funtouch OS 14 के साथ आ सकता है।

Also Read : Instagram के रील्स पर ऐसे मिलेगी अच्छी व्यूज, ट्राई करें ये आईडिया

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *