Vivo का बजट वाला न्यू स्मार्टफोन हुआ स्पॉट, जल्द मार्केट में होगा लॉन्च

Vivo का बजट वाला न्यू स्मार्टफोन हुआ स्पॉट, जल्द मार्केट में होगा लॉन्च

Vivo एक नया बजट स्मार्टफोन Y28s 5G मार्केट में ला रहा है। यह वर्तमान में TDRA वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इससे पहले फोन को सर्टिफिकेशन गया है। जिससे इसके जल्द लॉन्च होने की संभावना बढ़ गई है. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक नया मोबाइल मॉडल नंबर V2346 के साथ TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इसके इमेज में देख सकते हैं, मोबाइल का नाम भी कन्फर्म हो गया है।

कैसा है इस फोन का परफॉर्मेंस ?

आपको बता दें कि टीडीआरए और अन्य प्लेटफॉर्म पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी इसे कुछ ही हफ्तों में लॉन्च कर सकती है। इसमें 6.56 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1612×720 पिक्सल है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। यह मोबाइल मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट के साथ शानदार अनुभव प्रदान करता है। ग्राफिक्स के लिए फोन में माली जी57 जीपीयू है।

Vivo Y28s 5G का फीचर्स

वहीं फोन में 4GB, 6GB, 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज है। इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी है। इस मोबाइल को एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 पर लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read : Vivo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Funtouch OS 14 के साथ न्यू स्मार्टफोन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *