Oppo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Reno 12F के दो वेरिएंट, देखें फीचर्स

Oppo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Reno 12F के दो वेरिएंट, देखें फीचर्स

Oppo Reno 12F कंपनी की लोकप्रिय सीरीज का अगला वर्जन होने वाला है। कंपनी इस स्मार्टफोन के 5G और 4G मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस सीरीज को इस महीने के अंत में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। ग्लोबल मॉडल्स के लॉन्च से पहले उनके स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। नवीनतम अपडेट में कहा गया है कि तीनों मॉडल ग्लोबल सीरीज़ में लॉन्च किए जाएंगे। जिसमें ओप्पो रेनो 12F, रेनो 12 और रेनो 12 प्रो शामिल होंगे।

Oppo Reno 12F के 4जी वेरिएंट की कीमत

यहां ओप्पो रेनो 12F के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। एक वर्जन ओप्पो रेनो 12F 4G होगा और दूसरा ओप्पो रेनो 12F 5G होगा। दोनों के स्पेसिफिकेशन लीक होने का दावा किया गया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां 4जी वेरिएंट की कीमत लगभग 300 डॉलर बताई गई है। लेकिन 5G वेरिएंट की कीमत की जानकारी नहीं दी गई है।

नए फोन का कैमरा और बैटरी

रंग वेरिएंट के लिए, फोन ग्रे, हरे और नारंगी रंगों में निर्दिष्ट है। 4G फोन में NFC सपोर्ट नहीं होगा जबकि 5G मॉडल में NFC की सुविधा होगी। फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा पहले जैसा ही होगा। सेल्फी कैमरा 32MP Sony IMX615 सेंसर बताया गया है। दोनों फोन में 50MP ओमनीविज़न OV50D सेंसर वाला रियर मुख्य कैमरा होगा। इसमें 8MP और 2MP के सेंसर भी होंगे। इस फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

Also Read : Samsung के नए Galaxy F55 5G फोन पर तगड़ा ऑफर, अभी लाएं घर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *