WhatsApp में बड़ा अपडेट, जिससे ज्यादा होगी बात पहले दिखेगा स्टेटस

WhatsApp में बड़ा अपडेट, जिससे ज्यादा होगी बात पहले दिखेगा स्टेटस

WhatsApp एक इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है, जिसका इस्तेमाल दुनिया भर में लाखों लोग करते हैं। यह ऐप लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए फीचर्स लाता रहता है। अब आपके स्टेटस अपडेट प्रदर्शित होने के तरीके को बदल सकता है।मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह उन लोगों का स्टेटस दिखाएगा जिनसे आप सबसे ज्यादा बात करते हैं।

WhatsApp का ये न्यू फीचर्स स्टेटस में ला रहा बदलाव

अब आप जिनसे सबसे ज्यादा बातचीत करते हैं उनका स्टेटस सबसे पहले दिखेगा। यह आपको केवल वही जानकारी देगा जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। आपके लिए कौन से संपर्क महत्वपूर्ण हैं, यह चुनने के लिए व्हाट्सएप एक विशेष प्रणाली का उपयोग। ये उन लोगों के स्टेटस को प्राथमिकता देगा जिन्हें आपने चैट के शीर्ष पर पिन किया है।

जिससे ज्यादा होगी बात उसका पहले दिखेगा स्टेटस

जिन लोगों से आपने हाल ही में बातचीत की है उनकी स्थिति भी शीर्ष पर दिखाई जा सकती है। जब स्टेटस अपडेट खत्म होने वाले होंगे तो व्हाट्सएप उन्हें सबसे पहले दिखाएगा ताकि आप उन्हें मिस न करें और आप उन्हें देख सकें। इस नए सिस्टम के चलते अब यूजर्स स्टेटस अपडेट का समय नहीं देख पाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि व्हाट्सएप को सबसे पहले आपको महत्वपूर्ण लोगों का स्टेटस दिखाना होगा।

Also Read : Oppo मार्केट में लॉन्च करने जा रहा Reno 12F के दो वेरिएंट, देखें फीचर्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *