Jio AirFiber यूजर को बेस्ट प्लान के साथ दे रहा धमाकेदार स्पीड इंटरनेट

Jio AirFiber यूजर को बेस्ट प्लान के साथ दे रहा धमाकेदार स्पीड इंटरनेट

Jio AirFiber हाई स्पीड इंटरनेट देता है, जो आपको धमाकेदार स्पीड के साथ इंटरनेट देगा और 15 OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंच भी देगा। इससे आप एक समय में अधिकतम 10 डिवाइस पर इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। जियो एयरफाइबर का प्लान 599 रुपये से शुरू होता है। इसके लिए आपको 18% GST मिलाकर मासिक खर्च करीब 701 रुपये होगा. यह प्लान 1000 GB डेटा ऑफर करेगा। इस प्लान में 100 mbps स्पीड मिलती है। इसके साथ ही 30 से 40 mbps की अपलोड स्पीड और लगभग 15 OTT ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है। 599 रुपये के अलावा 899 रुपये और 1199 रुपये के प्लान भी हैं।

कैसे इंस्टॉल करें?

यह एक वायरलेस वाई-फाई सेवा है इसे गांवों और दूरदराज के इलाकों में स्थापित किया जा सकता है, जहां वायर्ड वाई-फाई सेवा उपलब्ध नहीं है इसके लिए आपको माय जियो ऐप से इंस्टॉलेशन रिक्वेस्ट सबमिट करनी होगी। उसके बाद आपको भुगतान करना होगा। इसके लिए आपको 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज देना होगा। लेकिन अगर आप 1 साल का प्लान लेते हैं तो इंस्टॉलेशन फ्री है। यह 10 mbps हाई स्पीड इंटरनेट सेवा प्रदान करता है। इसके अलावा सिक्योरिटी मनी भी देनी होगी।

Jio AirFiber सेवा किन क्षेत्रों के लिए है ?

रिलायंस जियो ने उन क्षेत्रों में नेटवर्क कवरेज लाने के लिए पिछले साल जियो एयर फाइबर लॉन्च किया था जहां ब्रॉडबैंड कवरेज खराब है। जियो एयर फाइबर की ज्यादातर मांग टियर-2 शहरों से आ रही है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जियो ने 599 रुपये से शुरू होने वाले कई किफायती प्लान भी पेश किए हैं। कंपनी ने एक स्ट्रीमिंग प्लान भी लॉन्च किया है, जिसमें फिक्स्ड ब्रॉडबैंड पैकेज के साथ 15 स्ट्रीमिंग ऐप्स शामिल हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *