Motorola ने जारी किया Edge 50 Ultra का टीज़र, देखें डिटेल्स

Motorola ने जारी किया Edge 50 Ultra का टीज़र, देखें डिटेल्स

Motorola का Edge 50 Ultra जल्द ही देश में लॉन्च होने वाला है। यह कंपनी की इस सीरीज का टॉप-एंड मॉडल हो सकता है। इस सीरीज में एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन शामिल हैं। एज 50 अल्ट्रा में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) संबंधित फीचर्स दिए जाएंगे। देश में इसे 18 जून को कंपनी लॉन्च करेगी। इसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8s Gen 3 दिया जाएगा।

Motorola के नए स्मार्टफोन का टीजर जारी

मोटोरोला ने हाल ही में इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। इस इमेज में स्मार्टफोन का बैक पैनल नजर आ रहा था। इसमें लकड़ी की बनावट वाला बैक पैनल है। इस स्मार्टफोन का वेरिएंट अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च हुए Edge 50 Ultra जैसा हो सकता है। इसमें 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज है। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित हेलो यूआई पर चलता है।

Edge 50 Ultra की बैटरी और कैमरा

इस स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 50MP का कैमरा शामिल है। 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP टेलीफोटो कैमरा भी पेश किया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 50MP का कैमरा है। इस स्मार्टफोन की 4,500 mAH की बैटरी 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read : Amazon तगड़े ऑफर के साथ iQOO Z9x 5G दे रहा भारी छूट

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *