BSNL पाने यूजर के लिए लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान, देखें डिटेल

BSNL पाने यूजर के लिए लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान, देखें डिटेल

BSNL सरकारी टेलीकॉम कंपनी सबसे सस्ते डेटा और कॉलिंग वाले रिचार्ज प्लान पेश कर रही है। यह प्लान जियो के मुकाबले आधी कीमत पर आता है। अगर बेनिफिट्स की बात करें तो बीएसएनएल के इस प्लान में जियो जैसी वैलिडिटी और कॉलिंग मिलती है। हम जिस रिचार्ज प्लान की चर्चा कर रहे हैं वह 108 रुपये वाला रिचार्ज प्लान है, जिसे देशभर में लॉन्च किया गया है।

बेहद कम कीमत में BSNL का प्लान

बीएसएनएल के 108 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। लेकिन इस प्लान में आपको एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। यदि आप SMS भेजते हैं, तो आपसे प्रति संदेश 80 पैसे का शुल्क लिया जाएगा। इसके साथ ही राष्ट्रीय संदेशों के लिए आपको प्रति संदेश 1.20 पैसे का भुगतान करना होगा।

जियो में इस प्लान की लागत है दोगुनी

अगर जियो की बात करें तो जियो के प्लान 209 रुपये से शुरू होते हैं जिसमें 1GB डेली डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यानी इसकी कीमत बीएसएनएल से दोगुनी है। लेकिन जियो के रिचार्ज में प्रतिदिन मुफ्त 100SMS के लाभ के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Also Read : Motorola ने जारी किया Edge 50 Ultra का टीज़र, देखें डिटेल्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *