Hero के इस स्पोर्टी लुक स्कूटर ने अपनी कीमत से इन स्कूटरों की करने आ गई छुट्टी

Hero के इस स्पोर्टी लुक स्कूटर ने अपनी कीमत से इन स्कूटरों की करने आ गई छुट्टी

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Scooter : भारतीय स्कूटर बाजार में हीरो ने एक नया स्कूटर ‘हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स’ लॉन्च किया है। इस नवीनतम मॉडल की कीमत 79,738 रुपये एक्स-शोरूम है। इसे टॉप-ऑफ-द-रेंज Xtec कनेक्टेड और स्टैंडर्ड Xtec ट्रिम्स के बीच पेश किया गया है। इसमें युवाओं को आकर्षित करने के लिए स्कूटर को स्पोर्टी लुक भी दिया गया है।

हीरो के इस एक्सटेक स्पोर्ट्स का इंजन

हीरो के नवीनतम स्पोर्ट्स स्कूटर की लंबाई 1,769 मिमी, चौड़ाई 704 मिमी और ऊंचाई 1,161 मिमी है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 155 मिमी और व्हीलबेस 1,238 मिमी होगा। नए लुक और स्टाइल के बावजूद ‘हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स’ के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 110.9cc का इंजन लगा है। यह स्कूटर 106 किलोग्राम वजन के साथ काफी हल्का है। इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 4.8 लीटर है।

हीरो प्लेजर+ एक्सटेक स्पोर्ट्स के खास फीचर्स

इस प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स स्कूटर में सेमी-डिजिटल कंसोल है। यह कंसोल LCD स्क्रीन पर SMS अलर्ट और कॉल प्राप्त करने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है। इसमें अनोखे प्रोजेक्टर LED हेडलैंप जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं।  होरो मोटोकॉर्प के नए स्पोर्ट्स स्कूटर का शक्तिशाली 110cc इंजन उन्नत Xtec तकनीक से लैस है। इसका फायदा आपको बेहतर माइलेज के रूप में मिलेगा।

इन स्कूटरों से जबरदस्त मुकाबला

इसमें आरामदायक सीटें, पर्याप्त स्टोरेज स्पेस और स्मूथ राइड जैसी खूबियां हैं। यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो स्टाइलिश और प्रैक्टिकल स्कूटर की तलाश में हैं। हीरो ने लाइनअप में प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स को शामिल करके स्कूटर रेंज में प्रदर्शन और स्टाइल जोड़ने की कोशिश की है। हीरो का नया स्कूटर अपने फीचर्स और रेंज के चलते वैल्यू फॉर मनी स्कूटर बन सकता है।भारतीय बाजार में इसका मुकाबला होंडा एक्टिवा 6जी, होंडा डियो, टीवीएस जुपिटर, हीरो जूम और टीवीएस स्कूटर जेस्ट 110 से होगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *