सुजुकी Vstrom 800DE को जल्द ही भारतीय बाजार में करेगी लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

सुजुकी Vstrom 800DE को जल्द ही भारतीय बाजार में करेगी लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

Suzuki Vstrom 800DE : सुजुकी जल्द ही भारतीय बाजार में एक और दमदार बाइक Vstrom 800DE लॉन्च करने की तैयारी में है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस बाइक का टीजर जारी किया था। जिसके बाद यह पुष्टि हो गई है कि कंपनी इस बाइक को जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

सुजुकी की इस बाइक में कैसा होगा इंजन ?

सुजुकी Vstrom 800DE बाइक को 776cc लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। जो पैरेलल ट्विन और 270 डिग्री क्रैंक के साथ आएगा। इस इंजन से बाइक को 83 bhp और 78 Nm का टॉर्क मिलेगा। यह बाइक छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी।

Vstrom 800DE का फीचर्स

सुजुकी अपनी नई बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स दे सकती है। इसमें तीन-स्तरीय ट्रैक्शन कंट्रोल, स्विचेबल डुअल-चैनल एबीएस, बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर, पांच इंच टीएफटी स्क्रीन, चार राइडिंग मोड हैं। इस बाइक को एडजस्टेबल USD फॉर्क, मोनोशॉक सस्पेंशन, वायर स्पोक व्हील्स के साथ भी पेश किया जा सकता है।

Suzuki की इस बाइक की कितनी होगी कीमत ?

अभी इस बाइक का टीजर ही जारी किया गया है। इसके अलावा अभी कंपनी की ओर से कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि Vstrom 800DE बाइक तीन से छह महीने में लॉन्च हो सकती है। वहीं लॉन्च के समय बाइक की कीमत 11 से 13 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच होने की संभावना है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *