Disney Plus का 2 महीने बाद शेयर नहीं होगा पासवर्ड, देखें नया नियम

Disney Plus का 2 महीने बाद शेयर नहीं होगा पासवर्ड, देखें नया नियम

Disney Plus : नेटफ्लिक्स के बाद डिज़नी प्लस पासवर्ड शेयरिंग क्रैकडाउन लागू करने की राह पर है। अब डिज्नी प्लस यूजर्स पासवर्ड शेयर नहीं कर सकते। क्योंकि कंपनी पासवर्ड शेयरिंग पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिज्नी के सीईओ बॉब इगर ने कहा कि कंपनी जून 2024 में पासवर्ड शेयरिंग में अपना “पहला वास्तविक प्रयास” शुरू करने की योजना बना रही है।

2 महीने बाद डिज्नी पासवर्ड नहीं होगा शेयर

इगर के मुताबिक नई पॉलिसी 2 महीने बाद यानी जून से लागू हो जाएगी। नए नियमों के तहत यूजर अपने डिज्नी पासवर्ड अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और परिवार के बाहर किसी के साथ साझा नहीं कर सकते हैं। कंपनी न सिर्फ पासवर्ड शेयरिंग पर रोक लगाएगी बल्कि अपने यूजर्स के लिए नए सब्सक्रिप्शन प्लान भी पेश कर सकती है। नए प्लान से यूजर्स अपने घर के बाहर भी अपने अकाउंट में लॉग इन कर सकेंगे।

क्या है Disney Plus प्लान ?

डिज़्नी ने एक ईमेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उपयोगकर्ता बिना अनुमति के अपने पासवर्ड अपने घर के बाहर साझा नहीं कर सकते हैं।डिज्नी का ऐड सपोर्टेड प्लान 149 रुपये में आता है जिसमें 3 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसका वार्षिक प्लान 499 रुपये है लेकिन इस प्लान में इसे एक समय में केवल एक ही मोबाइल पर देखा जा सकता है। इसमें सुपर ऐड समर्थित प्लान 899 रुपये में उपलब्ध है। यह प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ 2 डिवाइस कनेक्ट में आता है। यह प्रीमियम विज्ञापन-मुक्त योजना 1499 रुपये में आती है यह प्लान चार डिवाइस कनेक्ट के साथ एक साल की वैलिडिटी ऑफर करता है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *