पार्टी स्थापना दिवस तथा रक्षामंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा की विशेष बैठक सम्पन्न

पार्टी स्थापना दिवस तथा रक्षामंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा की विशेष बैठक सम्पन्न

सिंगरौली~:  6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है। अपने स्थापना दिवस पर भारतीय जनता पार्टी अखिल भारतीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करती है। स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन तथा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आगमन की तैयारियों के लिये भारतीय जनता पार्टी की एक विशेष बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय सिंगरौली में जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित हुई। बैठक में विधायक सिंगरौली राम निवास शाह, विधायक देवसर राजेंद्र मेश्राम, सीडा अध्यक्ष दिलीप शाह, निगम अध्यक्ष देवेश पांडेय विशेष रूप से उपस्थित रहे, तदाशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी नीरज सिंह परिहार ने मीडिया को दी।

बैठक में जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता ने कहा कि 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है तथा उसी दिन रक्षामंत्री जी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिये सिंगरौली आ रहे हैं। हमें दोनों आयोजनों को सफल बनाना है इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी स्थापना दिवस के दिन सर्वप्रथम अपने निवास पर भारतीय जनता पार्टी के झंडे को स्थापित करेगा उसके बाद रक्षा मंत्री जी के कार्यक्रम की ओर रवाना होगा। रक्षामंत्री जी की सभा के पश्चात वापस जाकर सभी मंडलों , शक्ति केन्द्रों तथा मतदान केंद्रों के निर्धारित कार्यक्रम सम्पन्न होंगे। रक्षामंत्री जी के कार्यक्रम के लिये पार्टी तथा संगठन स्तर पर सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं तथा दूरस्थ क्षेत्रों के कार्यकर्ता सभा में पहुंचे इसलिए वाहनों की भी व्यवस्था की जा रही है। आसपास के नगरीय क्षेत्र तिथा दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सभा में हो ऐसी हम सबको तैयारी रखनी है।

बैठक में विधायक राम निवास शाह ने रक्षामंत्री जी के कार्यक्रम में तैयारियों की समीक्षा की तथा आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता पर चर्चा की। विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव का क्षेत्र व्यापक होता है तथा राष्ट्रीय नेता के आगमन पर जिले भर के कार्यकर्ता तथा श्रोता पहुंचे हमें इस संरचना पर कार्य करना है तथा कार्यक्रम को सफल बनाना है। जिला‌ महामंत्री सुंदरलाल शाह ने रक्षामंत्री के कार्यक्रम के परिप्रेक्ष्य में समस्त विधानसभाओं तथा मंडलों के लिये बनाये गये व्यवस्था प्रभारियों तथा वाहन एवं‌ संसाधन प्रभारियों की सूची का वाचन किया तथा संबंधित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के लिये तय दिशानिर्देश जारी किये।

बैठक का संचालन जिला महामंत्री राज कुमार दुबे ने किया तथा आभार प्रदर्शन का कार्य बगदरा मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह चंदेल ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सरोज सिंह, आशा यादव, अरविंद दुबे, विधानसभा संयोजक गिरिजा पांडेय, ज्ञानप्रकाश गुप्ता, विधानसभा प्रभारी संतोष वर्मा, एडवोकेट प्रदीप शाह, जिला मंत्री पूनम गुप्ता, विनोद चौबे, अरविंद तिवारी, प्रवेंद्र धर द्विवेदी, कोषाध्यक्ष हरिदास गुप्ता, कार्यालय मंत्री कृष्ण कुमार कुशवाहा सह मीडिया प्रभारी राजकुमार कुशवाहा, मोर्चे के अध्यक्ष, मंडलों के अध्यक्ष, निगम पार्षद तथा मंडलों के प्रभारी उपस्थित रहे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *