OnePlus जल्द ही बाजार में Ace 3 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है, देखें फीचर्स

OnePlus जल्द ही बाजार में Ace 3 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है, देखें फीचर्स

OnePlus Ace 3 को इस साल जनवरी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक चीनी टिपस्टर ने ऐस सीरीज़ हैंडसेट के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। इसे 2024 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus Ace 3 प्रो में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ 1.5K रिजॉल्यूशन वाला 8T LTPO डिस्प्ले मिल सकता है।

OnePlus Ace 3 प्रो के फीचर्स

रिपोर्ट के अनुसार आगामी वनप्लस का ये हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा। जिसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाली 8T LTPO कर्व्ड स्क्रीन होगी। यह भी कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 3 प्रो को इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की भी बात कही गई है।

OnePlus Ace 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन

इसके अतिरिक्त लीक में कहा गया है कि OnePlus नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC पर चलने वाले हैंडसेट पर भी काम कर रहा है, जो चौथी तिमाही में जारी किया जाएगा। इसके अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की उम्मीद है। OnePlus Ace 3 प्रो पिछले साल के Ace 2 प्रो का उत्तराधिकारी होगा। जिसे पिछले साल अगस्त में चीन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ CNY 2,999 (लगभग 34,600 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *