Mahindra 5-डोर वाली Thar के सामने आए कई फीचर्स, देखें डिजाईन

Mahindra 5-डोर वाली Thar के सामने आए कई फीचर्स, देखें डिजाईन

Mahindra Thar देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली ऑफरोडर एसयूवी में से एक है. Mahindra कंपनी दो साल से अधिक समय से थार के 5-दरवाजे संस्करण पर काम कर रही है। इसे कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है। महिंद्रा 15 अगस्त को थार 5-डोर का अनावरण कर सकती है।

महिंद्रा थार 5-डोर का खास फीचर्स

5-दरवाजे वाले संस्करण के लिए महिंद्रा ने व्हीलबेस बढ़ाया, जिससे कंपनी को पीछे के दरवाजों का एक सेट जोड़ने की अनुमति मिली। इसके अलावा, एसयूवी को तीन दरवाजों वाला लुक देने के लिए दरवाज़े के हैंडल को सी-पिलर्स पर रखा गया है। इसके 5-डोर डिज़ाइन को अपडेट किया जाएगा। इसमें नई ग्रिल और एलईडी टेल लैंप का नया सेट भी मिलेगा। ऐसी भी संभावना है कि महिंद्रा 5-दरवाजे वाली थार को मेटल टॉप के साथ पेश करेगा जो कि फिक्स्ड है।

Mahindra Thar के विशेषताएं

इसके स्पाई शॉट से पता चलता है कि SUV एक नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी, जो XUV400 प्रो के साथ शुरू हुआ था। इसमें संभवतः एक स्वचालित जलवायु नियंत्रण प्रणाली और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ होगा। Thar 5-डोर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ आएगा। पेट्रोल यूनिट 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन और डीजल इंजन 2.2-लीटर यूनिट है। इन दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएंगे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *