Hyundai Creta EV की 1 लाख से ज्यादा बुकिंग, देखें फीचर्स और कीमत

Hyundai Creta EV की 1 लाख से ज्यादा बुकिंग, देखें फीचर्स और कीमत

Hyundai कार ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, जिससे कंपनी इन कारों के फेसलिफ्ट और इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। इस साल की शुरुआत में ग्राहकों के लिए क्रेटा फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया था। जिसे महज 3 महीने में 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गईं। एक बार फिर क्रेटा का इलेक्ट्रिक अवतार को हाल ही में परीक्षण के दौरान देखा गया।

Creta EV Safety फीचर्स

क्रेटा इलेक्ट्रिक वर्जन में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके टॉप मॉडल्स में डुअल-टोन इंटीरियर और पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीटें मिलेंगी। इस कार में प्रीमियम साउंड सिस्टम, एप्पल कार प्ले, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और वॉयस कमांड जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें BlueLink कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी मिलेगी।

Hyundai Creta EV की रेंज और कीमत

यह एक बार फुल चार्ज होने पर 500 किमी तक चलने की उम्मीद है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक अवतार के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं तो आपको यह जानने की भी उत्सुकता होगी कि इस कार की कीमत कितनी होगी। अभी फिलहाल कंपनी की ओर से कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि इस कार की कीमत 20 लाख रुपये से 30 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Also Read : Maruti इन नए वेरिएंट ब्रेज़ा CNG को EMI पर कैसे खरीदें, जानिए पूरा प्रोसेस

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *