विक्रांत मैसी लेकर आए The Sabarmati Report में दिल दहला देने वाली कहानी, टीज़र आउट

विक्रांत मैसी लेकर आए The Sabarmati Report में दिल दहला देने वाली कहानी, टीज़र आउट

The Sabarmati Report को लेकर फैंस में खलबली मची हुई है। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी दिल दहला देने वाली कहानी को लेकर निर्माता आए हैं जोथी। इसकी रिलीज़ की तारीख 3 मई, 2024 निर्धारित की गई है और निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी कर दिया है।

पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे विक्रांत मैसी

‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीज़र उन अज्ञात तत्वों की झलक दिखाता है जो 22 साल तक छिपे रहे। इस टीजर में मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक घटना जिसने देश को झकझोर कर रख दिया। एक ऐसी घटना जिसने भारतीय इतिहास को हमेशा के लिए बदल दिया। यह 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें  विक्रांत मैसी एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे। जो लोगों के सामने सच और झूठ पेश करने की होड़ करते नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

इस फिल्म की कहानी से दर्शक उत्सुक

यहां टीजर से पहले मेकर्स ने गोधरा अग्निकांड ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की याद में एक वीडियो भी जारी किया था। इस आकर्षक वीडियो ने भावनात्मक माहौल बना दिया और दर्शकों को कहानी के प्रति उत्सुक कर दिया। तब से लोग जानना चाहते हैं कि 27 फरवरी 2002 की सुबह गोधरा रेलवे स्टेशन के पास क्या हुआ था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *