Nag Ashwin की निर्देशित फिल्म में ‘भैरव’ लुक में छा गए प्रभास

Nag Ashwin की निर्देशित फिल्म में 'भैरव' लुक में छा गए प्रभास

Nag Ashwin निर्देशित साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ काफी समय से चर्चा में है। प्रभास की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के स्टार्स का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें अमिताभ बच्चन का डैशिंग लुक भी सामने आया था, जिससे फैन्स के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। इसी बीच हाल ही में फिल्म से प्रभास का दमदार लुक सामने आया है।

‘भैरव’ लुक में छा गए प्रभास

‘कल्कि 2898 AD’ के निर्माताओं ने प्रभास का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिससे पता चलता है कि अभिनेता फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे। वीडियो शेयर में एक्टर भैरव के लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं- ‘खेल भी एक जंग है, ये कल का शानदार आईपीएल मैच है।’ अब प्रभास का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह भैरव का किरदार निभा रहे हैं। बाहुबली के बाद अब लोग उन्हें भैरव के लुक में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Nag Ashwin की निर्देशित फिल्म कब होगी रिलीज़ ?

हम आपको बता दें कि ‘कल्कि 2898 AD’ की रिलीज डेट को लेकर कई महीनों से खबरें आ रही हैं लेकिन आखिरकार इसका फाइनल अपडेट आ गया है। मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की और बताया कि फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होगी।

Also Read : Heeramandi की अदिति राव हैदरी ने क्यों रही एक दिन उपवास ?

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *