Kalki 2898 AD ने फैंस के एक्साइटमेंट को कर दी दोगुना, जल्द होगी रिलीज़

Kalki 2898 AD ने फैंस के एक्साइटमेंट को कर दी दोगुना, जल्द होगी रिलीज़

Kalki 2898 AD : सभी की निगाहें प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर की फिल्म कल्कि 2898 AD पर हैं। जिसका हर किसी को रिलीज का इंतजार है। वहीं फैंस के बीच एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स स्टार्स के लुक भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने अमिताभ बच्चन की पहली झलक से दर्शकों को खुश कर दिया। इसके बाद माना जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म साइंस फिक्शन और माइथोलॉजी का कॉम्बिनेशन है।

Kalki 2898 AD को देखने के लिए बढ़ी दिलचस्पी

उन्होंने कहा ”मैंने 2898 ई. में कल्कि के अतिरिक्त मुंशी के रूप में काम किया। मैं इसके बारे में कुछ नहीं बता सकता, लेकिन इतना ही कह सकता हूं कि फिल्म का कॉन्सेप्ट अनोखा होगा। “कुछ ऐसा जिसे पहले किसी ने आज़माया नहीं है।” सर्वगन कुमार का बयान सामने आने के बाद अब फैंस की फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं। हर कोई सोच रहा है कि अब तक न देखी गई इस फिल्म में क्या होगा।

ये स्टारर आएंगे नजर

आपको बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जहां मशहूर अभिनेता कमल हासन कल्कि 2898 ईस्वी में एक विशेष कैमियो करेंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी भी हैं। वहीं इस बड़ी फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी बड़ा रोल होगा। ये फिल्म 27 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *