Karthik Aryan ने जारी किया Chandu Champion का अपना फर्स्ट लुक

Karthik Aryan ने जारी किया Chandu Champion का अपना फर्स्ट लुक

Karthik Aryan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर डबिंग सेशन की एक झलक दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘एक मिनट रुकिए…चंदू आ रहा है। यह पोस्ट दर्शकों और प्रशंसकों के बीच फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ा देगा।

Karthik Aryan ने किया अपना वजन कम

‘चंदू चैंपियन’ में अपने किरदार के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने 14 महीने तक बॉक्सिंग का प्रशिक्षण लिया। अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए कार्तिक ने सख्त फिटनेस गाइडलाइन का पालन किया। अभिनेता ने 20kg वजन भी कम किया। इसके अलावा वह अपने खान-पान का भी ख्याल रखते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘Chandu Champion’

इसकी शूटिंग भारत और यूके में की गई है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपनी किसी भूमिका के लिए शारीरिक परीक्षण किया है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जो इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’, ‘एक था टाइगर’, ‘न्यूयॉर्क’ और ’83’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *