पैपराजी पर क्यों भड़की सारा अली खान, देखें विडियो

पैपराजी पर क्यों भड़की सारा अली खान, देखें विडियो

Actress Sara Ali Khan पटौदी परिवार और राजघराने के साथ आलीशान जिंदगी जीने के बावजूद सारा सामान्य जिंदगी जीना पसंद करती हैं। फिल्मों के अलावा जब वह यात्रा करती हैं तो कभी पहाड़ी इलाकों में तो कभी सड़कों के किनारे स्थानीय खाना बनाते नजर आती हैं। सारा  लग्जरी लाइफ के साथ-साथ सिंपल लाइफ जीने में भी विश्वास रखती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों या किसी जगह के स्थानीय लोगों के साथ देखा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

वायरल विडियो में गुस्से से नजर आई सारा

अब उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में असहायों की मदद की है। अभी हाल ही में सारा की ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ रिलीज हुई, जिसे काफी सराहा गया। अब सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रमजान के दौरान जरूरतमंद बच्चों को खाने के पैकेट बांटती नजर आ रही हैं। जब पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश की तो उन्हें गुस्सा आ गया।

क्यों भड़की सारा अली खान ?

जब भी सारा ने देखा कि पैपराजी उन्हें शूट कर रहे हैं तो वह भड़क गईं। उन्होंने चिड़चिड़े मूड में पैपराजी से कहा कि कृपया शूटिंग न करें। इसके बाद मीडिया ने भी बिना उनकी बात सुने और वीडियो शूट कर लिए। वहीं एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. उन्होंने सारा की खुलकर तारीफ की।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *